नाहन सदर पुलिस ने 7 साल से लापता को मिलवाया परिवार से


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

4 दिन रहा सदर पुलिस की मेहमान नवाजी में दोनों भाइयों के मिलन को देख सभी हुए भावविभोर
तूफान मेल न्यूज ,नाहन
नाहन सदर पुलिस ने करीब 7 सालों से लापता चल रहे 35 वर्षीय शिव कुमार यादव को उसके परिजनों से मिलवा दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शिव कुमार यादव यूपी के गोंडा जिला का रहने वाला है। पिछले 7 सालों से वह दिमागी संतुलन खो जाने के चलते घर से बिना बताए चला गया था।

पिछले कुछ दिनों से शिवकुमार बनेठी के क्षेत्र में बदहाल अवस्था में घूम रहा था। यही नहीं शिवकुमार आने जाने वाले लोगों को भी डराता था और लोग उसे खाना पीना भी देते थे मगर दिमागी संतुलन के सही ना होने के चलते उससे डरते भी थे। शिवकुमार स्थानीय लोगों को जब ज्यादा परेशान करने लगा तब वहां के लोगों ने उसे नहान सदर पुलिस के पास छोड़ दिया।
4 दिन से शिवकुमार यादव सदर पुलिस की मेहमान दारी में रहा। सदर पुलिस के कर्मचारी में 7 गुण मिलते हुए पुलिसकर्मियों ने बातों ही बातों में उसके घर का पता भी निकलवा लिया था। इसकी सूचना थाना कोतवाल राजेश पाल ने अपने एमएससी ओमपाल की मार्फत गोंडा में उसके भाई को दी।

जिसके बाद उसका भाई आज यानी शनिवार को नहान सदर पुलिस के समक्ष पहुंचा। अपने भाई को देखकर शिवकुमार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। तो वही उसका भाई भी अपने भाई को देखकर विश्वास ही नहीं कर पाया और रोने लग पड़ा। शिव यादव के भाई ने बताया कि उसके परिजनों ने तो यह सोच लिया था कि अब उसका भाई शायद जिंदा नहीं है मगर जब अपने भाई को अपने सामने देखा तो उसने भी राहत की सांस ली। सदर पुलिस के द्वारा शिवकुमार को साफ-सुथरे कपड़े पहना और पैसे आदि देकर उसके भाई के सुपुर्द कर दिया। अपने पास आए इस 4 दिनों के मेहमान को पुलिस ने भी बड़े खुश दिल से विदा किया। शिव यादव को रेस्क्यू करने में राजेश पाल एसएचओ कुलदीप ओमपाल रामपाल आदि शामिल रहे।

चार दिन में शिव ने जीता पुलिस का दिल
बड़ी बात तो यह है कि 4 दिन में शिव कुमार ने भी पुलिस कर्मियों का दिल जीत लिया। सदर पुलिस कर्मियों ने ना केवल उसे स्वादिष्ट भोजन खिलाया बल्कि उसकी दाढ़ी मूछें आदि बनाकर नहला धुला कर उसे साफ-सुथरे वस्त्र भी पहनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!