किन राशियों के जातकों का भाग्य का सितारा होगा बुलंद,किन पर रहेंगे शत्रु भारी,किन का बढ़ेगा मान-सम्मान, देखिए राशिफल तूफान मेल न्यूज के साथ


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज डेस्क।

मेष राशिफल (Aries Horoscope)

(चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

आपको बिजनेस में अच्छा फायदा मिल सकता है। कुछ अलग करने की आदत आपको सफल बनाएगी आपके दुश्मन आप को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे लेकिन सफल नहीं हो पाएंगे। जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं। आजीविका के कारण यात्रा होगी। कामकाज में तेजी आ सकती है। धार्मिक काम में मन लगेगा व दार्शनिक विचारों से प्रभावित होंगे। शांत व सहज रहने से लोग प्रभावित होंगे।

संख्या : 1

रंग : हल्का नीला

वृषभ राशिफल (Taurus horoscope)

(ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा, जिससे कामों में सफलता मिलेगी। दोपहर बाद आप अपने ऑफिस में कोई नया परिवर्तन कर सकते हैं, जिससे आप और भी मजबूती से अपना पक्ष अपने वरिष्ठ के सामने रख सकें। काम के सिलसिले में दिन काफी बेहतर रहने वाला है। पारिवारिक जीवन भी खुशी देगा। आज जीवन साथी के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं, उन्हें बेहतर नतीजे हासिल होंगे।

संख्या : 3

रंग : नारंगी

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

इस राशि के लिए दिन अच्छा रहेगा। पहले से बनाई हुई योजनाओं के पूरा होने के योग बन रहे है। आप किसी नए काम के बारे में सोच सकते हैं। परिवार में सबके साथ आपके रिश्ते अच्छे बने रहेंगे। अगर आप अपनी लड़की के लिये कोई अच्छा रिश्ता ढूंढ रहे हैं, तो आपको घर बैठे कोई अच्छा रिश्ता मिल सकता है। स्टूडेंट्स अपना प्रोजेक्ट पूरा करने के लिये किसी मित्र से सहयोग मांग सकते हैं। ऑफिस में स्थिति ठीक बनी रहेगी। आप अपना काम तय समय में पूरा कर लेंगे। चीज़ों में तालमेल बना रहेगा। काली उड़द का दान करें, स्थिति ठीक बनी रहेगी।

संख्या : 6

रंग : नीला

कर्क राशिफल (Cancer horoscope)

(ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की जरूरत है। ऐसा लगता है कि प्रेमी आज आपके ऊपर खास ध्यान देंगे। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है। जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है। आपसी खुशी के क्षणों का आनन्द उठाने के लिए तैयार रहें। एक दूसरे के मददगार बनें। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल सकता है। लोन से जुड़े कामकाज पूरे होने की संभावना है।

संख्या : 5

रंग : बैंगनी

सिंह राशिफल (Leo horoscope)

(मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

आपके लिए दिन की शुरुआत बेहतर तरीके से होगी और खर्चों में जो बढ़ोतरी चली आ रही है वह धीरे-धीरे कम हो जाएगी और आपको धन लाभ भी होगा। स्वास्थ्य के मामले में दिन थोड़ा सा कमजोर रह सकता है। कुछ लोगों को आज उनके गलत कार्यों की सजा भी मिल सकती है। इसलिए आपको थोड़ा ध्यान रखना चाहिए। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन बेहतर रहेगा। प्रिय का पूरा साथ मिलेगा। जो लोग दांपत्य जीवन जी रहे हैं उन्हें अपने जीवनसाथी से प्यार जताने का मौका मिलेगा। परिवार में सभी लोग एकजुट रहेंगे। काम के सिलसिले में नतीजे बेहतर होंगे और आपके पक्ष में होंगे।

संख्या : 8

रंग : भूरा

कन्या राशिफल (Virgo horoscope)

(ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

आपके लिए दिन की शुरुआत बेहतर तरीके से होगी और खर्चों में जो बढ़ोतरी चली आ रही है वह धीरे-धीरे कम हो जाएगी और आपको धन लाभ भी होगा। स्वास्थ्य के मामले में दिन थोड़ा सा कमजोर रह सकता है। कुछ लोगों को आज उनके गलत कार्यों की सजा भी मिल सकती है। इसलिए आपको थोड़ा ध्यान रखना चाहिए। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन बेहतर रहेगा। प्रिय का पूरा साथ मिलेगा। जो लोग दांपत्य जीवन जी रहे हैं उन्हें अपने जीवनसाथी से प्यार जताने का मौका मिलेगा। परिवार में सभी लोग एकजुट रहेंगे। काम के सिलसिले में नतीजे बेहतर होंगे और आपके पक्ष में होंगे।

संख्या : 8

रंग : भूरा रंग

तुला राशिफल (Libra horoscope)

(रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

आज इच्छानुसार परिणाम प्राप्त करने के लिए कठिन मेहनत करनी पड़ेगी। आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में आलोचनाओं का शिकार हो सकते हैं। आज ऐसी कई सारी चीजें होंगी जिनकी तरफ तुरंत गौर करने की आवश्यकता है। सहयोगी नाराज हो सकते हैं। स्वास्थ्य के विषय में ध्यान रखें। पूंजी निवेश अनुचित स्थान पर न हो इसका ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र और व्यवसाय में विशेष लाभ की संभावना है।

संख्या : 9

रंग : भूरा

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)

(तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

आपके लिए आज का दिन सामान्य तौर पर बीतेगा। यदि किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो आज उसे स्थगित कर दें। परिवार में खुशियां मिलेंगी। आज के दिन को परिवार वालों के साथ बिताने का प्रयास करेंगे। आज अपने घर को सजाने में समय लगाएंगे। घरेलू खर्चों में भी ध्यान देंगे। कोई नया वाहन खरीदने की दिशा में प्रयास कर सकते हैं। काम के सिलसिले में आपको बेहतर नतीजे हासिल होंगे और आप मजबूती के साथ खड़े रहेंगे लेकिन अपने साथ काम करने वालों से आपकी अनबन हो सकती है। स्वास्थ्य मजबूत बनेगा। पुरानी बीमारियों से मुक्ति मिलेगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा।

संख्या : 5

रंग : हल्का हरा

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

(ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

आज आपकी ऊर्जा का स्तर अच्छा रहेगा। आपका काम कम समय में पूरा हो जाएगा। आपका काम दूसरों को आपकी तरफ आकर्षित करेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में भी लोग आपकी तारीफ करेंगे। परिवार में सब लोग आपके पक्ष में रहेंगे। आप किसी रिश्तेदार के यहां फंक्शन में जा सकते हैं। फर्नीचर का कोई सामान खरीदना चाहते हैं, तो आज खरीद सकते हैं। दिन खुशहाल रहेगा। विवाहित लोगों की जिंदगी में सब कुछ अच्छा रहेगा। बिजनेस में लिये गये फैसले कारगर साबित होंगे। गाय के सींग पर हल्दी लगाएं, हर तरह से स्थिति अच्छी बनी रहेगी।

संख्या : 2

रंग : गहरा लाल

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)

(भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

आस्था और आत्मविश्वास से सभी क्षेत्रों में उम्मीद से अच्छा करेंगे। मनोबल ऊंचा रहेगा। धन का निवेश कहीं भी बहुत ही ज्यादा सोच समझकर करें। आपको कोई शुभ संदेश प्राप्त हो सकता है। नए लोगों से मेल मुलाकात में रुचि रहेगी। मौसमी सावधानी रखें। अगर आप अपने आसपास के लोगों से तालमेल नहीं बिठा पा रहे तो उसकी वजह समझनी होगी ताकि उसका समाधान ढूँढा जा सके।

संख्या : 7

रंग : सफ़ेद रंग

कुंभ राशिफल (Aquarius horoscope)

(गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

आपके लिए आज का दिन सुकून देने वाला साबित होगा। जो खर्चे बढ़ रहे थे, उनमें आज कुछ कमी आएगी। आप मानसिक रूप से भी खुद को ज्यादा मजबूत महसूस करेंगे। नए नतीजे आपके सामने आएंगे और आप के निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी। धार्मिक रूप से आप मजबूत बनेंगे। दांपत्य जीवन में दिन बेहतर रहेगा और जीवनसाथी का व्यवहार भी संतुलित रहेगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। परिवार के लोगों का व्यवहार भी बेहतरीन रहेगा और काम के सिलसिले में आज का दिन आपको कुछ उपलब्धि दिलवा सकता है।

संख्या : 6

रंग : बैंगनी

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)

(दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। करियर के मामले में आप अपनी क्षमता से अधिक जिम्मेदारियां ले सकते हैं। हालांकि उनको पूरा करने की आप पूरी कोशिश करेंगे। छात्रों को किसी काम में बेहतर नतीजे मिल सकते हैं। कॉलेज स्टूडेंट्स अपने भविष्य के लिये टीचर्स से सलाह ले सकते हैं। परिवार में आपका माता का पूरा सहयोग मिलेगा। किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है। आप किसी जरूरी सामान की खरीददारी कर सकते हैं। इस राशि के विवाहित कुछ बेहतरीन पल बिता सकते हैं। किसी मंदिर के पुजारी का आशीर्वाद लें, आपके साथ सब कुछ ठीक रहेगा।

संख्या : 2

रंग : हल्का हरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!