किन राशि के जातकों को आज रहना पड़ेगा सतर्क,किन का खुलने बाला है भाग्य और किन के घर में आएगी खुशियां, देखिए राशिफल तूफान मेल न्यूज के साथ


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज डेस्क।

🐏 मेष राशिफल (Aries Horoscope)

(चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

आज आपको स्वास्थ्य के संबंध में कुछ शिकायत रहेगी। स्वभाव में उग्रता और वाणी में संयम रखें। संगीतकार लोगों के लिए आने वाला समय अच्छा रहेगा। आप धन का संचय करने में सफल रहेंगे। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी शारीरिक शिथिलता और मानसिक चिंता से आपका मन व्यग्र रहेगा। आपके परिवार के सदस्यों में शांति बनी रहेगी और वे आपके सभी प्रयासों में आपका पूरा सहयोग करेंगे।

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : हरा

🐂 वृषभ राशिफल (Taurus horoscope)

(ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

आज का दिन आपका मौज-शौक और मनोरंजन के पीछे खर्च हो सकता है। नौकरी पेशा से लेकर बिजनेस व्यापार के क्षेत्र में भी आपकी तरक्की हो सकती हैं। अपने लिए कोई ऐसी नुकसान की स्तिथि न बनाएँ जिसमे आप की ही गलतियाँ नजर आएँ ज्यादा भावुक होना आपको परेशानी में डाल सकता है इसलिए भावनात्मक आवेश में लिए हुए निर्णय से बचें। कोर्ट कचहरी के काम से आपको छुटकारा मिलेगा।

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : भूरा

👫 मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

आज आसपास के लोगों से सहयोग मिलेगा। लोग आपसे अपने मन की बात कहने में ज्यादा उत्सुक रहेंगे। आज जीवन के कई क्षेत्रों में सफलता की उम्मीद आपके दिल और दिमाग में हो सकती है। कानूनी अड़चन दूर होगी। अपनी चुनौतियों को अपनी लगन से संभाले रखना ही इस समय की जरूरी है। जितना संभव हो सके लोगों को समझने की और उनसे जुड़ने की कोशिश करें। साझेदारी आपके लिए असाधारण फलदायी होगी।

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद

🦀 कर्क राशिफल (Cancer horoscope)

(ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

आज आपकी धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। यदि आप लंबे वक्त से प्रमोशन का इंतजार कर रहे हैं तो इस समय आपको ये प्राप्त हो जाएगा। आज आपके पास पैसे की कोई कमी नहीं रहने वाली है। कार्यों के प्रति जोश और उत्साह बना रहेगा, जिससे आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। प्रेम सम्बंधो में मधुरता आएगी तथा दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। आपको व्यापार में बड़ी उपलब्धि हासिल होगी।

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

🦁 सिंह राशिफल (Leo horoscope)

(मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

नए कार्य का प्रारंभ करने का भी आज के दिन उत्साह रहेगा। अगर आप अपने प्रेम संबंधों को लेकर चिंतित हैं तो घबराहट की कोई बात नहीं है। आपको शादी का प्रस्ताव भी मिलने की संभावना है। आज अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएँ, तो काफी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं। कामकाज को बढ़ावा देने के लिए जो भी करना चाहें उसे कर लें पर बहुत ज्यादा करने के प्रयास में अपने दबाव को न बढ़ाएं।

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : पीला

👩‍⚖️ कन्या राशिफल (Virgo horoscope)

(ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

आज आपकी जीवन शैली और रहन सहन से लोगों को प्रभावित करेंगे। बच्चों की जरूरतों को पूरा करने में लगे रहेंगे। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। यदि कोई बड़ा निवेश करना चाहते हैं तो उसके परिणाम सफलतादायक रहेंगे। कन्या राशि वाले आज किसी भी मंदिर या पूजा स्थल पर जरूर जाएँ, ऐसा करने से इस समय की चुनौतियों को समझना और संभालना आसान हो जाएगा।

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : नारंगी

⚖️ तुला राशिफल (Libra horoscope)

(रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

तुला राशि वाले सामाजिक गतिविधियों में अच्छा करेंगे। मित्रों की संख्या में वृद्धि होगी। आप अपना रिश्ता बेहतर बनाने के लिए कोई भी परिश्रम करने को तैयार रहते हैं। आर्थिक स्थिति और स्वास्थ्य को लेकर यह कार्ड शुभ संकेत दे रहा है। संपर्क और सूचना के क्षेत्र में अच्छा करते रहेंगे। कोई नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फायदा दिलायेगा। गणेश जी की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी। जिसके कारण आपकी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद

🦂 वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)

(तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

वृश्चिक राशि को अपनों से सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। जिससे तनाव की स्थिति कम होगी। अगर आप कोई इंटरव्यू या परीक्षा देने वाले हैं तो आपको खुशखबरी मिलेगी। आपके रिश्ते अच्छे होने की संभावना है। किसी तरह की दुर्घटना या चोट से बचें। धन का सुयोजित आयोजन कर पाएंगे। काम का दबाव बढ़ने के साथ ही गलतियां हो सकती है। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण कोई जरुरी काम रूकेगा।

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

🏹 धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

(ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

आज परिवारजनों के साथ कलह के प्रसंग बन सकते हैं। आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। शिक्षा एवं नौकरी के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति दिन-प्रतिदिन बेहतर होती जाएगी। आय की अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा। अगर आपने किसी से सच्चा प्यार किया है तो आपकी उससे मुलाकात हो सकती है। खुश हो जाएँ क्योंकि अच्छा समय आ गया है।

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

🐊 मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)

(भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

मकर राशि वाले प्रतियोगिता में अनुकूल परिणाम मिलने से प्रसन्न होंगे। दिन थोड़ा तनाव भरा भी हो सकता है। अधिक भावुकता मन को अस्वस्थ बनाएगी। आपके स्वास्थ्य में सुधार आने की संभावना है। आप किसी नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं जिसमें आपको सफलता मिलेगी। आप अपनी देखभाल करने के लिए कुछ वक्त निकाल पाएंगे। अपने बढ़े हुए आत्मविश्वास का आप स्वयं अनुभव करेंगे। पत्नी व पुत्र से सुख-शांति मिलेगी।

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : पीला

🍯 कुंभ राशिफल (Aquarius horoscope)

(गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

आज घर वालों व मित्रों के नकारात्मक स्वभाव को लेकर आपको थोड़ा सतर्क रहना चाहिए आपके रिश्तों में कड़वाहट पैदा हो सकती है। किसी बहकावे में आकर अपने प्रेमिका को धोखा भी दे सकते है। जो आपके तनाव को भी बढ़ा सकता है। ज़िन्दगी की बहुत सी परेशानियाँ ऐसी होती हैं जिसमे ज़ल्दबाज़ी करना ठीक नहीं होता। अच्छे स्वास्थ्य के लिए आज थोड़ी मेहनत करने की आवश्यकता हो सकती है।

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद

🐬 मीन राशिफल (Pisces Horoscope)

(दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

मीन राशि वाले आज सोच-विचार कर ही किसी बड़े फैसले को अंतिम रूप दें। आपका निर्णायक फैसला बहुत ही फायदेमंद रहेगा। मनोरंजन के नए अवसर प्राप्त होंगे। पुराने दोस्तों के साथ मिलन आनंददायी रहेगा। आपके बच्चे आगे चलकर समाज में आप का नाम रोशन करने में कामयाब रहेंगे। आज कोई ऐसी बात आपके सामने आ सकती है जिससे आप परेशान हो सकते हैं। कामकाज में मन लगेगा और पुराने रोगों से छुटकारा मिल सकता है।

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : नीला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!