एक्ज़िट पोल’ के माध्यम से दिया जा रहा है जनता को धोखा : इंदु पटियाल,


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

कहा, कांग्रेस प्रदेश की चारों सीटें जीतकर केंद्र में बनाएगी सुशासन की सरकार
तुफान मेल न्यूज,बंजार। लोकसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है, जिसके बाद शनिवार शाम को विभिन्न टीवी चैनलों के माध्यम से एग्ज़िट पोल जारी हुए। तीन टीवी चैनलों के एग्जिट पोल के अनुसार एनडीए ने सचमुच 400 का आंकड़ा को छू लिया है। एग्जिट पोल पर नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। भाजपा नेताओं से इन आंकड़ो को जहां सुखद बताया है वहीं, कांग्रेस समर्थित नेताओं ने इसे सिर्फ लोगों को ध्यान भटकाने का षड़यंत्र करार दिया है। इसी कड़ी में कांगेस नेत्री इंदु पटियाल ने कहा है कि ’एक्ज़िट पोल’ के माध्यम से जनता को धोखा दिया जा रहा है, जबकि असली परिणाम 4 जून को जाएंगे और इंडिया गठबंधन केंद्र में सरकार बनाने जा रहा है।


कांगेस नेत्री इंदु पटियाल ने एक प्रेस नोट ज़ारी करते हुए कहा है कि विभिन्न टीवी चैनलों पर चलाया जा रहा एक्ज़िट पोल ‘प्री-प्लान्ड’ है, जिसे कई महीने पहले ही तैयार कर लिया गया था। उन्होंने कहा कि इस एक्ज़िट पोल के माध्यम से जनमत को धोखा दिया जा रहा है, जबकि हकीकत कुछ और है। कहा कि आज देश में मंहगाई, बेरोज़गारी, तानाशाही व भ्रष्टाचार सहित दर्जनों समस्याएं मुंह खड़े हैं, इन सबके बावजूद भाजपा के पक्ष में एक्ज़िट पोल का आना एक नाटकीय घटनाक्रम प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि इस बार विपक्ष पूरी तरह से सजग है और जनाक्रोश भी चरम पर है। भाजपा से मिले हुए भ्रष्ट अधिकारी भी सर्वोच्च न्यायालय की सक्रियता देखकर धांधली करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं, साथ ही वो जनता के क्रोध का भी शिकार नहीं होना चाहते हैं। इंदु पटियाल ने कहा है कि वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने इसे पीएम नरेंद्र मोदी का ’फैंटेसी पोल’ बताया है और इसका नाम ’मोदी मीडिया पोल’ करार दिया है, इससे यह साबित होता है कि एक्ज़िट पोल बेबुनियाद हैं और सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के निर्देशों पर भाजपा कार्यालय में तैयार किया गया एक जाली दस्तावेज़ मात्र है।
इंदु पटियाल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर भारी मतों से विजयी होगी तथा अन्य राज्यों में भी इंडिया गठबंधन 300 से अधिक सीटों पर विजयी होकर केंद्र में एक सुशासन की सरकार सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!