देखें वीडियो,,,जिला परिषद उपचुनाव 29 सितंबर 2024 को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक- उपायुक्त मतदान कर्मियों के लिए प्रथम रिहर्सल आयोजित


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तुफान मेल न्यूज, केलांग देखें वीडियो,,,,,,,

लाहौल स्पीति में जिला परिषद सिस्सू (वार्ड 06) के लिए होने बाले उपचुनाव के लिए मतदान कर्मियों के लिए प्रथम रिहर्सल का आयोजन आज जिला परिषद भवन के सम्मेलन कक्ष में आयोजित किया गया, रिहर्सल कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त राहुल कुमार ने की।उन्होंने कहा कि जिला परिषद सिस्सू (बार्ड 6) के लिए 29 सितंबर 2024 को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होगा।

उन्होंने बताया कि जिला परिषद सिस्सू बार्ड की 04 पंचायतों सिस्सू , खंगसर, कोकसर और गौंधला में मतदान के लिए कुल 20 पोलिंग स्टेशन स्थापित किए जा रहे हैं। उन्होंने मतदान कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि मतदान से संबंधित सभी प्रक्रियाओं की पूर्ण जानकारी होना अति आवश्यक है ताकि किसी भी स्तर पर किसी प्रकार की कोई त्रुटि न हो।

उन्होंने कहा कि स्वतंत्र, निष्पक्ष और त्रुटि रहित चुनाव करवाना हम सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है। उन्होंने मतदान कर्मियों से कहा कि मतदान प्रक्रिया में प्रयोग होने वाले विभिन्न प्रपत्रों को भरने के बारे पूर्वाभ्यास करें। उन्होंने कहा कि आपसी अनुभव से भी हमें एक दूसरे से सीखने का मौका मिलता है और अगर किसी प्रक्रिया के बारे में किसी को कोई शंका है तो दूसरे मतदान कर्मियों से इस बारे चर्चा करें और जानकारी लें। उन्होंने बताया कि मतदान कर्मियों के लिए 27 सितंबर को दूसरी रिहर्सल का आयोजन किया जाएगा और उसी दिन मतदान पार्टियों को मतदान केंद्रों के लिए रवाना कर दिया जाएगा।इस अवसर पर पंचायत इंस्पेक्टर अंकित कपूर ने प्रेजेंटेशन के माध्यम से 50 मतदान अधिकारियों और 25 पीठासीन अधिकारियों को मतदान प्रक्रिय की विभिन्न पहलुओं व सावधानियों पर विस्तृत जानकारी प्रदान की।इस अवसर पर निर्वाचन अधिकारी एवं उप मंडल अधिकारी (ना.) रजनीश कुमार, जिला पंचायत अधिकारी सचिन सहित उप चुनाव के लिए चयनित पीठासीन अधिकारी व मतदान अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!