देखें वीडियो ,,,,,निजी अस्पताल में बहाल की जाए हिमकेयर की सुविधा: अरविंद


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

कांग्रेस सरकार के गलत नतीजों का खामियाजा भुगत रही जनता
तूफान मेल न्यूज ,कुल्लू 29 जुलाई

देखें वीडियो ,,,,,

https://youtu.be/cRfa6rPGJrM?si=1b6eeLkhXjwG94II
हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार अपने कार्यकाल में रोजाना गलत निर्णय ले रही है और उनके गलत निर्णय का खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। अब कांग्रेस सरकार के द्वारा प्रदेश के निजी अस्पतालों में हिम केयर कार्ड की सुविधा बंद कर दी गई है। जिससे जनता की परेशानी आने वाले दिनों में और बढ़ेगी। जिला कुल्लू भाजपा के अध्यक्ष अरविंद चंदेल ने कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार के द्वारा लोगों की सेहत को ध्यान में रखते हुए प्रदेश में हिम केयर कार्ड योजना को शुरू किया था। ताकि इलाज के लिए उन्हें दिक्कत का सामना न करना पड़े। लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार आए दिन गलत फैसले लेकर जनता की परेशानियों को बढ़ा रही है।

जिला कुल्लू भाजपा के अध्यक्ष अरविंद चंदेल ने हाल ही में सरकार द्वारा निजी अस्पतालों में हिमकेयर कार्ड की सुविधाओं को बंद करने के फैसले पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इस निर्णय से प्रदेश भर के 31 लाख हिम केयर कार्ड धारक प्रभावित होंगे। अरविंद चंदेल ने कहा कि प्रदेश में 292 अस्पताल इस योजना के तहत सेवाएं प्रदान कर रहे थे और अब तक प्रदेश में 7,64,707 मरीजों का मुफ्त इलाज हो चुका है। जिस पर 988 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। इसके अतिरिक्त 370 करोड़ रुपए का भुगतान अभी भी सरकार द्वारा किया जाना बाकी है। अरविंद ने इस निर्णय को जनविरोधी करार दिया और कहा कि इससे प्रदेश के गरीब और जरूरतमंद लोगों को भारी नुकसान होगा। उन्होंने सरकार से इस फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया। ताकि हिम केयर कार्ड धारकों को मिलने वाली सुविधाओं को बनाए रखा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!