आनी में बेलोरो कैम्पर दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, चार घायल


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तुफान मेल न्यूज, आनी।

जिला कुल्लू के आनी में आज सुबह एक हादसा पेश आया। जिसमे एक बोलेरो केंपर गाड़ी चवाइ के भांगीड वार के पास अनियन्त्रित होकर नीचे गिर गयी जिस में पांच व्यक्ति सवार थे और इस हादसे में एक की मौत और चार लोग घायल हुए है। जानकारी के अनुसार चवाइ सड़क मार्ग में भागिड् वार के पास सुबह के समय एक बोलेरो केंपर् गाड़ी जो की दूध की गाड़ी थी सड़क से नीचे लुढ़क कर दुर्घटनाग्रस्त हुई है , इस गाड़ी में 5 लोग सवार थे, एक की मौके पर ही मौत हो गयी वही घायलों का उपचार आनी अस्पताल मे हो रहा है। इस की पुष्टि आनी पुलिस ने की है।

वहीं कुल्लू पुलिस की जांच के अनुसार पुलिस थाना आनी में राम लाल निवासी गांव कलौ डा0 चवाई त0 आनी जिला कुल्लू के व्यान पर अभियोग संख्या 54/24 U/S 279,337,304A IPC दर्ज हुआ है । जो मुताविक व्यान राम लाल आज दिनांक 27.06.2024 को राम लाल चवाई में बस का इंतजार कर रहा था, तो समय करीब 8:15 बजे प्रातः दूध इकट्ठा करने वाली गाड़ी नं0 HP 35- 3762 बोलैरो पिकअप गाड की तरफ से आई, जिसे चालक संतोष कुमार चल रहा था, व गाड़ी में पहले से ही दो व्यक्ति शोभा राम व अशोक कुमार बैठे थे और यह एक अन्य व्यक्ति के साथ राम लाल भी गाड़ी में बैठा व गुगरा की तरफ जाते हुये समय करीब 08:30 बजे गाड़ी बंगीडवार पहुंची तो मोड़ पर गाय खड़ी थी जिसे बचाने के लिए जैसे ही चालक संतोष कुमार ने ब्रेक लगाई तो गाड़ी की रफ्तार अधिक होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे ढांक में करीब 150 फीट नीचे जा गिरी । यह हादसा चालक संतोष कुमार की गाड़ी को तेज रफ्तारी व लापरवाही से चलाने व गाड़ी पर नियंत्रण खोने के कारण घटित हुआ है । इस घटना में एक व्यक्ति की मौका पर ही मृत्यू हो गई है व 4 घायलों का उपचार CH आनी में चल रहा है । अभियोग में अन्वेषण जारी है ।
मृतक व घायलों की सूची निम्न है :-
मृतक :-
श्री अशोक कुमार पुत्र हरदयाल निवासी गांव पनखड डा0 गाड तै0 आनी जिला कुल्लू उम्र 38 वर्ष
घायल व्यक्ति –
1.श्री संतोष कुमार पुत्र श्री जीवा नन्द निवासी गांव पनखड डा0 गाड तै0 आनी जिला कुल्लू उम्र 28 वर्ष
2.श्री राम लाल पुत्र श्री प्रेम चन्द निवासी गांव कलौ डा0 च्वाई तै0 आनी जिला कुल्लू उम्र 33 वर्ष
3.श्री शोभा राम पुत्र श्री गोपाल दास निवासी गांव पनखड डा0 गाड तै0 आऩी जिला कुल्लू उम्र 45 वर्ष
4.श्री चेत राम पुत्र श्री दुधी राम निवासी गांव चनोट डा0 कंडागई त0 आनी जिला कुल्लू उम्र 51 वर्ष

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    error: Content is protected !!