मुख्यमंत्री का दौर ना होना सिरमौर के साथ भेदभाव और दुर्भाग्यपूर्ण बोले सुरेश कश्यप


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,नाहन।
शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप ने अपने कार्यालय में रखी पत्रकार वार्ता में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। सांसद ने एक और जहां केंद्र द्वारा प्रायोजित योजनाओं से प्रदेश की दशा और दिशा में भारी बदलाव की बात कही।
सांसद ने कहा कि कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सिरमौर के साथ भेदभाव कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि 1 वर्ष बीत गया है मगर मुख्यमंत्री एक भी आधिकारिक दौरा नाहन का नहीं कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के अचानक रद्द हुए दौरे से सिरमौर की जनता हताश और निराशा हुई है।
सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री ने चुनाव के दौरान युवाओं को 5 लाख नौकरियां देने का वादा किया था। सांसद ने कहा की नौकरियां देनी तो दूर की बात बल्कि जो कोरोना वॉरियर थे जिन्होंने अपनी जान पर खेल कर काम किया उन 10000 आउटसोर्स कर्मियों को भी बाहर का रास्ता दिखाया है ।
उन्होंने कहा कि सिरमौर में 55000 बेरोजगारों की फौज है और सरकार कहती है व्यवस्था परिवर्तन। सांसद ने कहा कि सरकार के मंत्री और विधायकों के फोन अक्सर स्विच ऑफ रहते हैं। उन्होंने कहा कि इसकी बड़ी वजह जनता की जवाब देही है।
सांसद ने हाटी मुद्दे पर भी सरकार को घेरते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने ट्रांसगिरी क्षेत्र के इस समुदाय को जनजातीय का दर्जा दिलाया मगर प्रदेश सरकार ने इसे 6 माह तक लटका कर रखा।
वहीं सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शिमला संसदीय क्षेत्र में अनेकों योजनाएं स्वीकृत की गई है। उन्होंने कहा कि आईआईएम विश्व स्तरीय संस्थान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है।
नाहन का मेडिकल कॉलेज ,पांवटा साहिब, हाटकोटी शिलाई ग्रीन कॉरिडोर नेशनल हाईवे, पांवटा साहिब कला आम फोरलेन का सर्वे, वगैरा अनेकों विकासात्मक कार्य किए गए हैं।
वहीं उन्होंने सोलन जिला मैं नालागढ़ के मेडिकल डिवाइस पार्क, चंडीगढ़ बद्दी फोरलेन तथा रेलवे लाइन सहित बीते कल जो सी आर आई कसौली में जो लैब का शिलान्यास किया गया है वह सब केंद्र की मोदी सरकार की देन है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता मौजूदा प्रदेश की कांग्रेस सरकार से हताश और निराशा है। प्रदेश के लोग सरकार की उन गारंटीयों को लेकर तथा गोबर और दूध को लेकर किए गए वादों पर जवाब मांग रही है । वार्ता में सांसद सुरेश कश्यप के साथ जिला मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!