क्रिसमस और नववर्ष के लिए मनाली पैक,होगी महा नाटी


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,मनाली।क्रिसमस और नववर्ष के लिए मनाली 70 फीसदी तक पैक हो गई है। पिछले सप्ताह की तुलना में इस बार पर्यटकों की संख्या दोगुना बढ़ गई है। खास यह है कि विंटर कार्निवल इस बार क्रिसमस और नववर्ष का जश्न पर्यटकों के लिए यादगार बनाने जा रहा है। क्रिसमस पर्व पर दिन के समय माल रोड पर महानाटी होगी। इस महानाटी में मनाली विधानसभा क्षेत्र के लेफ्ट बैंक के 100 से अधिक महिला मंडलों की 1,000 से अधिक महिलाएं भाग लेंगी। वहीं, रात को डीजे की धुन पर पर्यटकों के कदम थिरकेंगे। 31 दिसंबर को भी इसी प्रकार महानाटी होगी।

शाम को डीजे पर धमाल मचेगा।
माल रोड में तंबोला लगा दिया गया है। देर शाम तक पर्यटक तंबोला खेलने का आनंद ले रहे हैं। क्रिसमस के साथ वीकेंड की छुट्टियों के चलते पर्यटकों की आमद में दो गुना बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। ग्रीन टैक्स बैरियर के आंकड़ों के अनुसार मनाली में दो दिन में पर्यटकों की संख्या दो गुना बढ़ गई है। शुक्रवार को पिछले सप्ताह लगभग 900 पर्यटक वाहन मनाली आगे थे जबकि इस सप्ताह यह आंकड़ा 2,100 के पार पहुंच गया। शनिवार को भी करीब 2,000 पर्यटक वाहन मनाली पहुंचे। होटलियर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष रोशन ठाकुर का कहना है कि आपदा के बाद मनाली में रौनक बढ़ी है । क्रिसमस और नववर्ष का जश्न मनाने के लिए भारी संख्या में पर्यटक पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!