भुंतर सुधार समिति ने नेशनल रैली चैंपियनशिप के प्रथम विजेता नितीश को किया सम्मानित


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज ,कुल्लू।

इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप कुर्क कर्नाटक में आयोजित हुई । इस चैंपियनशिप के जिला कुल्लू के जिया गांव के नीतीश भारद्वाज ने दोनों राउंड में प्रथम स्थान हासिल किया । कर्नाटका से जीत हासिल करने के बाद जैसे ही नीतीश बापिस कुल्लू पहुंचे तो भुंतर सुधार समिति ने उन्हें इस कामयाबी के लिए टोपी, मफलर व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया । बता दें इस चैंपियनशिप में देशभर से मोटर स्पोर्ट्स के बेहतरीन और अनुभवी ड्राइवर्स ने हिस्सा लिया था । भारवर्ष के हर कोने से पधारे 130 राइडर्स ने अपना जोहर दिखाया । रैली के ग्रुप डी में 25 राइडर्ज ने भाग लिया जिसमें हिमाचल प्रदेश जिला कुल्लू के जिया गांव से संबंध रखने वाले नितीश भारद्वाज ने प्रथम स्थान हासिल किया । वही दूसरे राउंड में भी उन्होंने पहला स्थान हासिल कर जिला व प्रदेश का नाम रोशन किया । गौर रहे नितीश भारद्वाज इससे पहले भी कई बाइक रैलियों में अपनी काबलियत का लोहा मना चुके हैं। चंबा रैली में यह भाग ले चुके हैं, हिमालय रैली में यह ऑलओवर विनर रहे है । कर्नाटका में खेली गई नेशनल चैंपियनशिप में इन्होंने अपनी काबलियत का डंका बजाया है । नीतिश भारद्वाज को बाइक रैलियों का बहुत शौक है। बाइक रैलियों के इस रोमांच भरे खेल में यह खूब नाम कमाना चाहते हैं । इन्हे बाइक चलाने का बचपन से ही बहुत शोक हैं यही कारण हैं इस खातरनाक खेल में यह बहुत आगे निकल गए और बड़े बड़े बाइक राइडरों को पछाड़ चुके हैं । बाइक राइडर के हुनर को देखते हुए इन्हें अब इन्हे साऊथ में बुलाया गया । नितीश ने बताया कि साऊथ के बिजनस मेन वामसी मेंरला ने खुशी से मेरी परफॉमेंस देख कर 50 हजार ईनाम दिया । वामसी मेरला ने मुझे बहुत स्पॉर्ट किया हैं। वहीं भुंतर सुधार समिति ने मुझे सम्मानित किया उसके लिए मैं समिति के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों का आभार प्रकट करता हूं ।
भुंतर सुधार समिति के अध्यक्ष मेघ सिंह कश्यप, मुख्य संरक्षक पीडी आजाद, उपाध्यक्ष मनीष कौंडल, सचिव रविंद्र परमार, कोषा अध्यक्ष ऋषि राज व कार्यकारिणी सदस्य झावे राम ने नितीश भारद्वाज की इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!