पूर्व एसपी कुल्लू गौरव सिंह की तारीफ कर गए डीजीपी संजय कुंडू


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज कुल्लू।
प्रदेश के पुलिस प्रमुख संजय कुंडू आज कुल्लू में पूर्व में रहे एसपी गौरव सिंह की तारीफ कर गए। वे
इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट (आईटीएमएस) के बारे में बता रहे थे कि इस सिस्टम की बजह से प्रदेश पुलिस आज पूरे देश में नंबर वन पर है। इसी बीच संजय कुंडू ने कहा कि हमें गौरव है कि कुल्लू में रहे एसपी गौरव सिंह ने पहला आईटीएमएस स्थापित किया था और दूसरा आईटीएमएस सिस्टम मनाली में स्थापित हुआ था।

उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में 42 आईटीएमएस स्थापित है जबकि इनकी संख्या बढ़ाकर 150 की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस सिस्टम के स्थापित होने से जहां प्रदेश सरकार का राजस्व बढ़ा है वहीं पूरे देश में यह चर्चा है कि हिमाचल में पुलिस नहीं करती है। क्योंकि इस सिस्टम के स्थापित होने से पुलिस को अब वाहन चालकों को तंग करने की आवश्यकता नहीं रही। गौर रहे कि गौरव सिंह के समय में कई ऐतिहासिक कार्य हुए थे। चरस माफिया,चिटा माफिया जहां भूमिगत हो गए थे वहीं जिला में कई सुधार हुए थे। इनके कार्यकाल में जनता भी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही थी लेकिन वे जयराम सरकार के शिकार हुए थे। 23 जून 2022 को केंद्रीय मंत्री नितिन

गडकरी के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री के सामने एसपी कुल्लु रहे गौरव सिंह, एडिशनल एसपी सीएम सुरक्षा वृजेश सूद और मुख्यमंत्री के पीएसओ बलवंत सिंह भीड़ गए थे। एसपी गौरव ने बृजेश को थप्पड़ मारा दिया और बलवंत ने एसपी को लाते मारी थी। इसके बाद जयराम सरकार ने इन सबको लाइन हाजिर किया था।

वीडियो देखें……

बाद में अपने सिक्योरिटी को तो बहाल किया था और एसपी गौरव सिंह को फिर से एसपी नहीं लगाया गया। जबकि कुल्लू की जनता सरकार से मांग करती रही कि गौरव सिंह को बापस लाने की मांग करते रहे गए। गौरव सिंह के कार्य के चर्चे हर जगह है। इस प्रकरण में सरकार की भी काफी किरकिरी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!