रात्रि बस सेवा बंद से इंटक ने खिंचे हाथ,नहीं होगी शामिल


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज ,कुल्लू।
एक तरफ जहां चालक परिसंघ ने कल से रात्रि बस सेवा बंद करने का एलान कर दिया है,वहीं इंटक ने इससे हाथ खींच लिए हैं। इंटक के प्रदेश परिवहन कर्मचारी महासंघ इंटक के प्रदेश अध्यक्ष उमेश शर्मा सहित तमाम पदाधिकारियों ने कहा है कि हम इसका समर्थन नहीं करते। अब देखना यह है कि यह हड़ताल कितनी सफल होती है।

परिवहन कर्मचारी महासंघ इंटक ने पूर्व की भारतीय जनता पार्टी की सरकार से समय से देय चालक-परिचालकों के अधिक समय भत्ते एवं रात्रि भत्ते का भुगतान वर्तमान सरकार द्वारा चरणबद्ध तरीके से प्रदान किए जाने का स्वागत किया हैl परिवहन कर्मचारी महासंघ इंटक, चालक संगठन द्वारा दिनांक 15 मई 2023 से रात्रि बस सेवाओ के संचालन को बंद करने की मांग का समर्थन नही करता है। महासंघ इंटक का मानना है की पूर्व की सरकार में जब वेतन तथा रात्रि एवम् अधिक समय भत्ते के समय पर नही मिल रहे थे तो उस समय महासंघ इंटक ने समन्वय समिति के साथ मिलकर कर्मचारियों की आवाज को उठाने का प्रयास किया तो उक्त संगठन ने पूर्व सरकार के इशारे पर कभी भी निगम के कर्मचारियों की लंबित मांगों को सिरे नही चड़ने दिया था। महासंघ इंटक शीघ्र ही उप मुख्य मंत्री जिनके पास परिवहन विभाग भी है से चर्चा करके निगम कर्मचारियों के रुके हुए भत्तों एवम् अन्य मांगों पर भी चर्चा करके उन मांगो के समाधान करवाएगा।
परिवहन कर्मचारी महासंघ इंटक के प्रदेश अध्यक्ष उमेश शर्मा,महामंत्री देश राज, नासिर मोहम्मद,उपाध्यक्ष चेत राम नायक, रणजोध सिंह, केलांग इकाई के प्रधान जीवन सिंह,महामंत्री हुक्म चंद,कुल्लू इकाई के प्रधान अजय कुमार,महामंत्री खेम सिंह चंद,मंडी इकाई के प्रधान प्रवीण जमवाल,कार्यकारी प्रधान मोहिंदर कुमार,महामंत्री महेश कुमार,सुंदरनगर इकाई महामंत्री धनी राम,धर्मशाला इकाई प्रधान मदन लाल,महामंत्री सुरेश कुमार, जस्सूर इकाई अध्यक्ष सुदर्शन कुमार,पठानकोट के महामंत्री कपिल देव,कार्यकारी प्रधान रणदीप कुमार,नगरोटा के प्रधान अनिल चौधरी,देहरा के प्रधान ओम कुमार,अध्यक्ष नवीन कुमार,प्रदेश प्रचार सचिव संजीव सिंह,शिमला मंडल प्रभारी समर चौहान,धर्मशाला मंडल प्रधान राय सिंह,तारादेवी इकाई के महासचिव निक्का राम,सरकाघाट के प्रधान जग्रेश्वर सिंह,धर्मपुर के प्रधान अमृत कुमार, सहित संगठन के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों सर्व संजय कुमार,अब्दुल रफीक,विजय राम,भूपेंद्र कुमार,संजय राणा,डिंपल डोगरा,नरेंद्र कुमार,पीतांबर लाल, बृज लाल,विजय कार्की,संतोष कुमार,सतीश कुमार,जमील खान,रूपेंद्र घंडवाल,अमित कुमार,मनोहर लाल,पवन सेन,राजेश सागर,मनमोहन शर्मा,यश पाल ने भी प्रदेश के माननीय मुख्य मंत्री एवम् उप मुख्यमंत्री से निगम की अन्य लम्बित मांगों को भी शीघ्र निराकरण करने हेतु संगठन को वार्ता के लिए बुलाए जाने का भी अनुरोध करता है। महासंघ स्पष्ट करना चाहता है की रात्रि बस सेवाओं को 15 तारीख से चालक संगठन द्वारा बंद करने के फैसले से इंटक समर्थन नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!