उमेश पाल मर्डर केस में वांटेड गैंगस्टर अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद का एनकाउंटर


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज झांसी।

उमेश पाल हत्या के मामले में वांटेड गैंगस्टर अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद का उतर प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को एनकाउंटर किया है। यह एनकाउंटर झांसी के बड़ागांव में परीछा डैम के पास एसटीएफ की टीम ने किया। जब यह एनकाउंटर हुआ उस समय अतीक की प्रयागराज कोर्ट में पेशी चल रही थी। बेटे के एनकाउंटर की खबर सुनकर वो रोने लगा। गला सूखा तो पानी मांगा और सिर पकड़कर बैठ गया।

विदेशी हथियार भी मिले
पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था। पुलिस के मुताबिक, इनके पास विदेशी हथियार भी मिले हैं।

54 दिनों से थे फरार
24 फरवरी को उमेश पाल कीज़ ह्त्या करने के बाद से ही ये फरार थे। 54 दिन से लगातार पुलिस इन्हें तलाश रही थी और झांसी में इनकी लोकेशन मिलने पर मार गिराया। एनकाउंटर को डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल लीड कर रहे थे। एसटीएफ डीआईजी अनंत देव तिवारी ने कहा, ‘असद-मकसूद को हमारी टीम ने मार गिराया है। इनके पास से पिस्टल, रिवाल्वर और विदेशी हथियार बरामद हुए हैं।
उधर उमेश पाल की माता ने यूपी पुलिस व सरकार की सराहना करते हुए कहा है कि इस तरह के हत्यारों को यही सजा दी जानी चाहिए। इन्होंने हमारे बेटे को सरेआम मारा था। अभी तक इस मामले में यूपी पुलिस चार लोगों का एनकाउंटर कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!